पीसी गुप्ता से पूछताछ को पुलिस ने किया नोटिस जारी

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

ग्रेटर नोएडा।  यमुना एक्सप्रेस वे प्राधिकरण के पूर्व मुख्य कार्यपालक अधिकारी पीसी गुप्ता समेत दो दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तीनों प्राधिकरणों में हड़कंप मचा हुआ है। पीसी गुप्ता की गिरफ्तारी तो फिलहाल नहीं होगी, मगर पुलिस ने उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल ने बताया कि पीसी गुप्ता के लिए लुक आउट नोटिस जारी कराने के कागजात तैयार किए जा रहे हैं। पुलिस को सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि पीसी गुप्ता विदेश भागने की फिराक में है। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।
एसएसपी के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से अभी तक पुलिस का पीसी गुप्ता से संपर्क नहीं हो पाया है। इस मामले में तथ्य जुटाने के बाद पुलिस जल्द ही चार्जसीट भी दाखिल करेगी।
उल्लेखनीय है कि यमुना एक्सप्रेस-वे प्राधिकरण में सीईओ रहते वक्त पीसी गुप्ता ने लोन लेकर प्राधिकरण को कर्ज में डूबो दिया और इस पैसे से सस्ती जमीन अपने ही रिश्तेदारों को खरीदवा कर प्राधिकरण से महंगी दरों पर अधिग्रहण करा दी।
इस स्कैम के खुलासे के बाद चेयरमैन डा. प्रभात कुमार ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश दिए। जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज हुई और अब पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर आरोपी पीसी गुप्ता को अपना पक्ष रखने के लिए तलाश रही है।
फिलहाल मामले
की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस को शक है कि पीसी गुप्ता देश छोड़ कर भाग गए हैं या फिर अपने किसी सेफ ठिकाने पर मौजूद हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment