पीएम व12 सीएम समेत दर्जनों मंत्री कर रहे प्रचार

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें


जय हिन्द जनाब
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा शासित प्रदेशों के सभी मुख्यमंत्री एवं मंत्रियों ने दिल्ली में डेरा डाल दिया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने चुनाव में वोट बटोरने के लिए एक के बाद एक रैली एवं जन सभाएं करना शुरू कर दिया है आज प्रधानमंत्री की 2 जनसभाएं हैं जबकि अमित शाह पिछले 1 हफ्ते से प्रतिदिन दिल्ली में कई कई जनसभाएं कर रहे हैं और लोगों के बीच जाकर भाजपा का मेनिफेस्टो बता रहे हैं इस सबके बीच शाहीन बाग भाजपा के हर नेता के भाषण में केंद्र बना हुआ है यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी जनसभा में देरी से पहुंचने पर शाहीबाग को जिम्मेदार ठहराया कहा कि दिल्ली में वैसे ही जाम लगा हुआ है उसके अलावा शाहीन बाग में जो धरना प्रदर्शन चल रहा है उसके चलते भी जाम की स्थिति बनी है इसलिए मैं यहां देरी से पहुंचा हूं नोएडा नेता भी दिल्ली में प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं भाजपा ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है अरविंद केजरीवाल को घेरने के लिए 13ष्द्व दिल्ली में है ऊपर से प्रधानमंत्री और गृहमंत्री भी उन्हें घेरने में जुटे हैं सवाल ये है कि क्या भाजपा भीड़ को वोट में बदल पाएगी क्योंकि पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी को 67 सीट मिली थी इस बार आम आदमी पार्टी अपने काम के बल पर लोगों से वोट मांग रही है केजरीवाल दूसरे नेताओं पर प्रहार करने की बजाय डिफेंसिव रुख अपना रहे हैं

भाजपा के आरोपों को केजरीवाल ने किया खारिज
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को खारिज कर रहे है। केजरीवाल का कहना है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जो स्कूलों के फोटो ट्विट कर रहे है जो गलत है और जनता को भटकाने की कोशिश कर रहे है। मैने गृहमंत्री अमित शाह को आमंत्रित किया था कि मेरे साथ दिल्ली के किसी भी स्कूल में चल सकते है। दिल्ली सरकार ने मोहल्ला क्लिनिक चलाए जिनकी देश में ही नहीं प्रदेश में भी प्रसन्ना की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास झूठों का पुलिन्दा है वे जो मन में आ रहा है वही बोल रहे है।

सांसद, विधायक और नेताओं का जमावड़ा
नोएडा। दिल्ली चुनाव में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डा. महेश शर्मा, नोएडा विधायक पकंज सिंह और जेवर विधायक ठा. धीरेंद्र सिंह समेत प्रदेश के विधायकों का दिल्ली में जमावड़ा है। इस क्रम में डा. महेश शर्मा घोड़ा विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी अजय कुमार महावर के समर्थन में डी ब्लॉक भजनपुरा में घर-घर घूमकर प्रचार किया और उनसे लिए वोट मांगे। संसद ने कहा की आगामी 8 फरवरी 2020 को कमल के निशान वाले बटन को दबाकर अजय कुमार महावर को भरी मतों से विजयी बनाए। वहीं पकंज सिंह भी अलग-अलग क्षेत्र में जाकर प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे है जबकि जेवर विधायक ठा. धीरेंद्र सिंह भी अलग-अलग प्रत्याशियों के साथ जाकर वोट मांग रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वे मंच पर मौजूद रहते है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें