पानी का चार्ज बढ़ा और गिर गई गुणवत्ता : मल्हन

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने प्राधिकरण को लोगों के हित में काम करने की चेतावनी दी है। पार्किंग और फ्री होल्ड का मुद्दा शहर के सभी सामाजिक संगठनों ने एक सुर में उठाया है।

इसी सब के बीच विपिन मल्हन ने सभी उद्यमियों और फोनरवा, आरडब्लूए, व्यापार मंडल आदि के प्रतिनिधियों को नोएडा के अलग-अलग सेक्टरों में गंगाजल बता कर सप्लाई किया जा रहा पानी के सैंपल दिखाएं। बोतलों में भरा यह पानी बयां कर रहा था कि प्राधिकरण द्वारा पानी साफ सप्लाई के लिए खर्च किए जाने वाला करोड़ों के बजट पर पानी फिर रहा है। विपिन मल्हन ने कहा कि पानी का शुल्क बढ़ा दिया गया है लेकिन गुणवत्ता बिल्कुल बेकार हो गई है।

पानी सप्लाई ऐसी आ रही है कि पीने लायक तो दूर उस से नहाना भी आसान नहीं है। उन्होंने इस दौरान नारा दिया कि प्राधिकरण हटाओ नोएडा बचाओ। इसके अलावा व्यापारियों की तरफ से प्रतिनिधित्व कर रहे नरेश कुछल ने कहा कि प्राधिकरण लोगों को बेवजह परेशान कर रहा है। यदि यही हाल रहा तो यह घरों में घुस जाएगा। कोरोगेशन एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री भाटी ने कहा कि 10 साल पहले ही परिकल्पना कर ली गई थी कि प्राधिकरण के पास पैसा खत्म हो रहा है। अब वह आमजन के घर फैक्ट्री में घुसकर ही अपनी पूर्ति करेगा जो कि आज हो रहा है।
पार्किंग इसका एक सटीक उदाहरण है। एक्सपोर्टर्स की तरफ से ललित ठकराल ने कहा उद्योगों को चलाना बेहद मुश्किल हो रहा है मगर जिस तरह से प्राधिकरण ने रवैया अपनाया है उससे उद्योग चलेंगे नहीं बल्कि ठप हो जाएंगे पार्किंग के नाम पर गुंडागर्दी की जा रही है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment