पंखे से लटका मिला छात्र का शव

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

ग्रेटर नोएडा। एनआईए कॉलेज में बीटेक प्रथम ईयर के छात्र ने अपनी जिंदगी से हार कर मौत को गले लगा लिया। छात्र मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। पिछले काफी दिनों से वह परेशान था।

मिली जानकारी के अनुसार छात्र गौरव जो की ग्रेटर नोएडा के एक पीजी में अकेला रहता था, कल शाम को उसने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। सुबह जब वह नहीं उठा तो बगल के कमरे में रहने वाले एक छात्र ने उसका दरवाजा खोला तो देखा कि छात्र गौरव पंखे से लटका हुआ है। जिसकी सूचना तुरंत पीजी मालिक को दी। मालिक ने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी।

कासना पुलिस मौके पर पहुंच कर छात्र को पंखे से उतारा। उसके कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि ”मम्मी-पापा आप परेशान मत होना मैं अपनी जिंदगी से हार गया हूं। अब इससे ज्यादा मुझसे अपनी जिंदगी और नहीं जी जाती। मैं अपना जीवन यही समाप्त कर देता हूं। हो सके तो मुझे माफ कर देना।”

वहीं कासना पुलिस ने छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घर वालों को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस गौरव के साथ पढऩे वाले छात्रों से भी उसके डिप्रेशन में रहने की वजह जानने की कोशिश कर रही है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें