नाले में मिला शव, मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

हापुड़। शहर के अतरपुरा स्थित खुले नाले में एक व्यक्ति की गिरकर मौत हो गई। नाले में पड़े शव को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे गए। शव को नाले से बाहर निकाला गया।

अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन ने बताया कि बुधवार शाम करीब चार बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव अतरपुरा चौपला पर नाले में पड़ा है। इस सूचना पर वह एसएचओ महावीर ङ्क्षसह चौहान के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाने का प्रयास किया। काफी देर तक भी शव नहीं निकला तो नगर पालिका से नाले को साफ करने वाली जेसीबी मंगवाई गई। इसके बाद शव बाहर निकाला गया।

एसएचओ महावीर चौहान ने बताया कि शव की सूचना मिलने पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। भीड़ में शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शव दो दिन पुराना है। क्योंकि नाले में पड़े-पड़े शव काफी फूल चुका था। संभवतया शराब के नशे में मृतक नाले में गिर गया होगा। फिलहाल शव को मोर्चरी भेजकर आसपास के थानों को सूचना दी जा रही है। जल्द ही शिनाख्त कर ली जाएगी।
लोगों का कहना था कि नगर पालिका के अधिकारियों की लापरवाही के कारण जगह-जगह गहरे-गहरे नाले खुले हुए हैं। जिसमें आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। कुछ समय पहले तगासराय में भी एक मासूम बालक नाले में डूबकर मर चुका है। उसके बाद भी नगर पालिका के अधिकारी नाले को ढकने का काम नहीं कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment