नगरवासियों ने कैंडल मार्च निकाला

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

हापुड़। नगर में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने के मामले में नगर में जगह-जगह कैंडल मार्च किया गया। प्रदर्शनकारी बच्ची के हत्यारों को फांसी देने की मांग कर रहे थे। इस घटना को लेकर लोगों का आक्रोश साफ दिखाई दिया। फरार आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की मांग भी की गई।

नगर में दो दिन पहले एक बच्ची की दुष्कर्म करने के बाद हत्या के मामले में नगरवासियों में जबरदस्त आक्रोश है। शुक्रवार शाम नागरिकों का आक्रोश सड़कों पर दिखाई दिया। विभिन्न संस्थाओं के साथ आम लोगों ने जगह-जगह कैंडल मार्च निकालकर मृतका के प्रति संवेदना व्यक्त की और आरोपितो को फांसी दिए जाने की मांग की। सवर्ण बचाओ आंदोलन समिति ने भी कैंडल मार्च किया।

समिति के संयोजक मनोज भारद्वाज ने कहा कि आज समाज में इंसान अपनी इंसानियत भूलकर दङ्क्षरदगी की ओर बढ़ रहा है। फूलगढ़ी में भी एक कैंडल मार्च किया गया।

कैंडल मार्च में नगर अध्यक्ष राहुल शर्मा जरौठी, मनोज शर्मा , मनोज चौधरी, कपिल त्यागी, खेम चंद, गुलशन, कपिल , श्रीपाल यादव, दिनेश कौशिक, अमरदीप, सतीश , वेदप्रकाश, त्रिलोक वर्मा, अशोक सैनी शामिल हुए। इसके अलावा तहसील चौपले से शुरू किए गए कैंडल मार्च में दिनेश त्यागी, ममता, राष्ट्रीय सैनिक संस्था की ओर से ज्ञानेंद्र त्यागी, शिवराज त्यागी, मुकेश त्यागी, हाकमीन मंसूरी, भाकियू के प्रदेश सचिव रामपाल ङ्क्षसह, सपा नेता संजय यादव, श्यामसुंदर भुर्जी, उदयवीर मुखिया, यशवीर ङ्क्षसह, ब्रजपाल ङ्क्षसह, जेके ङ्क्षसह, कमल ङ्क्षसह आदि मौजूद रहे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment