नए साल के जश्न की तैयारी : पब-रेस्टोरेंट-मॉल सज कर तैयार

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। नए साल के जश्न के लिए अलग-अलग मॉल्स में बने रेस्टोरेंट-पब तैयार हो चुके हैं। इतना ही नहीं शहर के अलग-अलग इलाकों में न्यू ईयर पार्टी का भी आयोजन किया जा रहा है। बिना अनुमति के पार्टी करने वालों पर कार्रवाई होगी तो पार्टियों में खलल डालने वाले हवालात जाएंगे।

जहां पर पब और रेस्टोरेंट की संख्या अधिक है वहां सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। ताकि किसी महिला से कोई व्यक्ति अभद्र व्यवहार न करे। जो लोग पीकर हुड़दंग मचाएंगे उनका नया साल हवालात में मनेगा।

-डा. अजयपाल शर्मा, एसएसपी

मौज मस्ती करने वालों पर किसी तरह का शिकंजा नहीं होगा बल्कि बदसलूकी करने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी। सेक्टर 38 स्थित जीआईपी मॉल में रेस्टोरेंट मालिकों ने अलग-अलग थीम पर उन्हें सजाया हुआ है। इतना ही नहीं मॉल्स भी सजाए गए हैं।

जीआईपी के प्रेस प्रवक्ता शमीम अहमद ने बताया कि नए साल के स्वागत के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। मॉल में हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

वहीं, डीएलएफ मॉल ऑफ़ इंडिया में भी नए साल के सेलिब्रेशन के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं। मॉल के सिक्योरिटी हेड विनोद राय ने बताया कि सुरक्षा के लिए मॉल में पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसके अलावा पुलिस भी अपना काम करेगी। अलग अलग बिंदु बना कर सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर भी यहां तैनात रहेंगे।

पार्टियों के आयोजन के लाइसेंस के लिए कुल 38 आवेदन आए जिसमें 21 लाइसेंस दिए गए। इसके अलावा आज शाम कई लाइसेंस जारी किए जाएंगें। आबकारी की तीन टीमें अलग-अलग स्थानों पर निगाहें रखेंगी ताकि बिना लाइसेंस के शराब परोसने वालों को पकड़ा जा सके।
-राकेश कुमार, जिला आबकारी अधिकारी


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें