धनश्री मोटर्स में हीरो की नई बाइक लॉन्च200 सीसी की बाइक बाजार में मचाएगी धमाल

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

नोएडा। सेक्टर-63 स्थित धनश्री मोटर्स में हीरो की नई बाइक लॉच की गई है। यह मोटर साइकिल युवाओं को लुभाएगी। वैसे तो हीरो मोटोकॉप दुनिया में लोहा मनवा चुकी है। एक्सट्रिम 200क्र नामक इस बाइक को बेहद आकर्षित बनाया गया है। ज्यादातर युवाओं को ये बाइक पंसद आएगी।

बाइक की लॉचिंग पर धनश्री हीरो मोटर्स में उत्तर प्रदेश साइबर सेल के डीसीपी विवेक रंजन राय, प्रीत मंच के उपाध्यक्ष राजीव चौधरी, ब्लाक प्रमुख अरविन्द व अमरीश भाटी व प्रसिद्ध रॉक बैंड अनप्लग्ड, हीरो मोटोकॉर्प के एरिया मेनेजर वरुण शर्मा, डीलर सुमित मोदी व अन्य गणमान्य लोगों ने दीपप्रज्वलन व एक्सट्रिम 200क्र का लांच व टेस्ट राइड ली।

बाजार में तकनीकि रूप से उत्क्रिस्ट और जवाँ उत्पादों को पेश करने की अपनी प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुवे कंपनी ने एक्सट्रिम 200क्र को लांच किया। यह हीरो की प्रीमियम मोटरसाइकिल की रेंज मे पहली पेशकश है जो इस साल लांच के लिए तैयार है। इस आकर्षित मोटरसाइकिल को पेशकर कर हीरो मोटोकॉर्प व धनश्री हीरो, सेक्टर-63, नोएडा, ने मोटरसाइकिल उत्पाद व बिक्री में अपनी बरियता को एक बार फिर दर्शाते हुवे ये सिद्ध कर दिया की दो पहिया मार्किट में उनकी श्रेष्ठता को नकारना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment