…तो ऐसी फिल्म करना चाहती हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ऐक्टिंग की दुनिया में छा जाने के लिए तैयार हैं। अब वह बॉलिवुड में काम का सही मौका तलाश रही हैं। उनका कहना है कि वह ऐक्शन फिल्म प्रॉजेक्ट में काम करना पसंद करेंगी। मानुषी ने बताया, मुझे ऐक्शन मूवी पसंद हैं और खासकर वे जिनमें मुझे ऐक्शन करने का मौका मिले। मुझे सुपरहीरो बनना है।
बता दें कि जब मानुषी मिस वल्र्ड बनी थीं तब ऐसी खबरें आई थीं कि करण जौहर मानुषी को लॉन्च करना चाहते थे, यह पूछने पर वह बताती हैं, मेरे पास कोई प्रॉडक्शन हाउस नहीं है तो मैं नहीं बता सकती कि मेरी फिल्में कब आएंगी। जिंदगी में सबकुछ अपने आप होता है, एक सरप्राइज की तरह, इसलिए जब फिल्में आनी होंगी तो आ जाएंगी।
मंगलवार को ब्यूटी कॉन्टेस्ट फेमिना मिस इंडिया का फिनाले है। इसके पूर्वसंध्या पर अपनी जीत को याद करते हुए मानुषी छिल्लर ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि एक साल पहले मैंने एक नए सफर की शुरुआत की थी जिसने मेरी जिंदगी बदल दी।
मिस इंडिया चुनीं जाने के बाद मानुषी छिल्लर मिल वर्ल्ड 2017 भी चुन ली गईं। 2000 में प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने के बाद अब 2017 में यह ताज किसी भारतीय सुंदरी के सिर पर सजा।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment