तोगडिय़ा की मौजूदगी के बाद बाबरी मस्जिद मामले के पक्षकार इकबाल अंसारी ने मांगी सुरक्षा

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

फैजाबाद। अयोध्या में रामजन्म भूमि पर मंदिर निर्माण के मामले में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी बेहद भयभीत हैं। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा के समर्थकों के साथ अयोध्या में मौजूद रहने से इकबाल अंसारी को खतरा महसूस हो रहा है।
अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस के बाद मुस्लिम पक्ष के स्वर्गीय हाशिम अंसारी के पुत्र इकबाल अंसारी ने अपने को खतरा जताया है। इकबाल अंसारी ने सुरक्षा मांगी है। यहां पर बाबरी मस्जिद मामले के पक्षकार इकबाल अंसारी के कहा कि अयोध्या में बढ़ती हुई भीड़ को लेकर उन्हें जान का खतरा है। तोगडिय़ा के आने के बाद तरह-तरह के लोग उनसे मिलने आ रहे हैं। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन को मेरी सुरक्षा को बढ़ाना चाहिए।
प्रवीण तोगडिय़ा के हजारों समर्थकों के साथ अयोध्या में मौजूदगी पर इकबाल अंसारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव की आहट के बीच प्रवीण तोगडिय़ा अयोध्या का माहौल गरम करने के प्रयास में हैं। अभी अयोध्या में त्यौहार का समय है। अयोध्या के लोगों को दीपावली मेला का सहारा है। इसी बीच तोगडिय़ा का यहां पर आना समझ से परे है। अयोध्या का माहौल खराब होने के कारण यहां के व्यापारी को काफी परेशानी होगी।
यहां का मेला अयोध्या के व्यापारियों का बड़ा सहारा है। अयोध्या में न तो कोई बड़ी मिल है और न ही कोई फैक्ट्री। मेला से लोगों को बड़ी उम्मीद रहती है। यहां श्रद्धालुओं के आने से व्यापारियों को काफी कमाई होती है। इसके बाद भी कुछ लोग अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए फसाद का बहाना ढूंढने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि अगर अयोध्या का माहौल खराब होता है तो इसके जिम्मेदार प्रवीण तोगडिय़ा होंगे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें