तीज की हरियाली से रंगा ट्रांस हडन, छाई रौनक

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

हरियाली तीज पर चारों ओर मेहंदी और घेवर की खुशबू छाई रही। वसुंधरा सेक्टर 9 स्थित एचआइजी डुप्लेक्स ने हरियाली तीज का त्यौहार मनाया।

इंदिरापुरम। हरियाली तीज को लेकर ट्रांस हिंडन के बाजारों में रविवार देर रात तक मेहंदी की दुकानों में भीड़ देखने को मिली। वहीं, श्रंगार और मिठाई की दुकानों में भीड़ रही। सोसायटी से लेकर संस्थाओं की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम कराया गया। हरियाली तीज पर चारों ओर मेहंदी और घेवर की खुशबू छाई रही। वसुंधरा सेक्टर 9 स्थित एचआइजी डुप्लेक्स ने हरियाली तीज का त्यौहार मनाया। आरडब्ल्यूए की ओर से महिलाओं के लिए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम के दौरान सविता ङ्क्षसह, सुनीता विरानी, मेघा त्यागी सहित अन्य मौजूद रहीं।
रोटरी क्लब वसुंधरा ने तीज महोत्सव मनाया। प्रधान नवीन वर्मा, सचिव कमल गोयल मुख्य अतिथि रहे। इस दौरान सभी के हाथों पर मेहंदी रचा कर मुंह मीठा कराया गया। वहीं, वैश्य अग्रवाल सभा की महिला प्रकोष्ठ ने दो दिवसीय हरियाली तीज साहिबाबाद के राजेंद्र नगर स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में मनाई। सेवा प्रभारी विपुल ने बताया कि मेले के दौरान चित्रकला नृत्य प्रतियोगिता कराई। इसमें विजेता महिलाओं को पुरस्कार दिया गया। इस दौरान जियो और जीने दो नाटिका का मंचन किया गया। मेला प्रभारी अमित गुप्ता व महिला संयोजिका सुशीला बंसल ने बताया कि बच्चों ने रंग दे बसंती चोला नाटक में कव्वाली भी प्रस्तुत की।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment