ताबड़तोड़ एनकाउंटर : नहीं रूक रहे अपराध

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। नोएडा पुलिस एक के बाद एक एनकाउंटर कर रही है। अलग-अलग थाना क्षेत्र की पुलिस बदमाशों की धर पकड़ करने की कोशिश करती है। मगर बदमाश उन पर गोली चला देते हैं। जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस भी उनके उल्टे ही पैर में गोली मार देती है। यह इत्तेफाक है या पुलिस की रणनीति इस बारे में तो अधिकारी ही बता सकते हैं।

ताबड़तोड़ एनकाउंटर होने के बाद भी शहर में लूट, छिनैती और कार चोरी जैसी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस का दावा है कि वह अपनी ओर से वारदातों को रोकने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। मगर, कुछ बदमाशों को जेल भेज दिया है तो कुछ बाहर रह जाते हैं, जो वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

देर रात अलग-अलग थाना क्षेत्र की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को दबोचा है। दोनों ही बदमाश पुलिस की गोलियों को घायल हो गए जबकि तीन अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया। पहली मुठभेड़ नोएडा में हुई। यहां से पुलिस ने एक बाइक, 1,05,000 रुपये नगदी, अवैध हथियार सहित कुछ कारतूस बरामद किए। पुलिस के मुताबिक शाम ढलते ही नोएडा की सेक्टर-20 पुलिस ने सेक्टर-8 में मुखबिर की सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाया।

थाना प्रभारी मनोज पंत ने बताया कि पुलिस ने जब दो बाइक सवार संदिग्धों को रुकने का इशारा किया तो दोनों आरोपी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर क्रॉस फायरिंग की जिसमें मुशीर नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया, जबकि इस बदमाश के दूसरे साथी हर्ष को पुलिस ने ऐसे ही गिरफ्तार कर लिया। मुशीर दिल्ली के नन्दनगरी का रहने वाला है। उसपर लगभग दो दर्जन लूट, हत्या के मामले दर्ज हैं।

दूसरी मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा के डाबरा गोल चक्कर के पास हुई। थाना प्रभारी धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि इस मुठभेड़ में बदमाश मुस्तकीम के पैर में गोली लगी जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें