डीएम की जान को खतरा

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। गौतमबुद्घ नगर में चार्ज संभालते ही जिलाधिकारी बीएन सिंह ने भू माफियाओं, खनन माफियाओं और गैंग बनाकर लोगों को ठगने वालों के खिलाफ अभियान चला दिया। जिले में अलग-अलग तरीके से माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए डीएम ने सभी विभागों को कड़े से कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए।
गौतमबुद्घ नगर में सबसे बड़ी समस्या भू माफियाओं की थी। भू माफिया भोलेभाले लोगों को अपना शिकार बना कर उन्हें जमीन बेचते थे। बाद में पता चलता था कि यह जमीन डूब क्षेत्र में है और यहां निर्माण कार्य नहीं किया जा सकता।
ठीक इसी तरह शाहबेरी में फ्लैट बनाकर बेचने वालों पर भी जिलाधिकारी ने कड़ी कार्रवाई की। यहां पर गैंगस्टर लगाए गए और उसके बाद उनकी कुर्की की भी कार्रवाई की गई। इतना ही नहीं खनन माफिया मोमनाथल पर जब जिलाधिकारी ने कार्यवाही की तो छोटे-मोटे माफिया तो यूं ही भाग निकले। अब जिलाधिकारी की जान को खतरा बताया जा रहा है।
उन्होंने स्वयं पत्र लिखकर एसएसपी से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। हालांकि यह पत्र डॉ. अजयपाल शर्मा के कार्यकाल के दौरान जारी किया गया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है जिसपर वे कदम उठाएंगे। हालांकि डीएम बीएन सिंह का कहना है कि यह सामान्य प्रक्रिया है और उन्होंने एसएसपी को पत्र लिखा है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें