डकैती के विरोध में दंपत्ति की हत्या, तीन घायल

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

नोएडा। जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। देर रात थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के अंतर्गत गांव जमालपुर में बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया। यहां रिटायर्ड जल निगम कर्मचारी के घर में डकैती डालने की कोशिश की। विरोध करने पर दंपत्ति को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पड़ोस के घर में घुसे और जब यहां विरोध हुआ तो पीट-पीटकर 3 लोगों को घायल कर दिय।

आज सुबह वारदात की सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ. अजय पाल और एसपीआरए समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी को यहां लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा। एसपीआरए ने बताया कि गांव जमालपुर में कालू सिंह अपने परिवार के साथ रह रहे थे। बीती रात घर पर कालू सिंह और उनकी पत्नी देवती मौजूद थे। कुछ हथियारबंद बदमाशों ने घर पर धावा बोला और दंपत्ति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि मामला लूटपाट का विरोध करने पर है। हालांकि पुलिस डकैती की वारदात से भी इनकार नहीं कर रही है। यदि घर में घुसने वालों की संख्या 5 से अधिक है तो इस मामले को डकैती की धारा में दर्ज किया जाएगा। कालू सिंह के पड़ोस में रहने वाले सुधीर के मकान में भी बदमाशों ने डकैत्ी की नीयत सु घुसे विरोध करने पर सुधीर, शोभा व घर में मौजूद एक अन्य को पीट पीट कर घायल कर दिया। गांव में दहशत का माहौल है यहां पर पुलिस बल तैनात किया गया है।डकैती के विरोध में दंपत्ति की हत्या, तीन घायलडकैती के विरोध में दंपत्ति की हत्या, तीन घायलनोएडा। जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। देर रात थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के अंतर्गत गांव जमालपुर में बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया। यहां रिटायर्ड जल निगम कर्मचारी के घर में डकैती डालने की कोशिश की। विरोध करने पर दंपत्ति को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पड़ोस के घर में घुसे और जब यहां विरोध हुआ तो पीट-पीटकर 3 लोगों को घायल कर दिया।

आज सुबह वारदात की सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ. अजय पाल और एसपीआरए समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी को यहां लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा। एसपीआरए ने बताया कि गांव जमालपुर में कालू सिंह अपने परिवार के साथ रह रहे थे। बीती रात घर पर कालू सिंह और उनकी पत्नी देवती मौजूद थे। कुछ हथियारबंद बदमाशों ने घर पर धावा बोला और दंपत्ति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि मामला लूटपाट का विरोध करने पर है। हालांकि पुलिस डकैती की वारदात से भी इनकार नहीं कर रही है। यदि घर में घुसने वालों की संख्या 5 से अधिक है तो इस मामले को डकैती की धारा में दर्ज किया जाएगा। कालू सिंह के पड़ोस में रहने वाले सुधीर के मकान में भी बदमाशों ने डकैत्ी की नीयत सु घुसे विरोध करने पर सुधीर, शोभा व घर में मौजूद एक अन्य को पीट पीट कर घायल कर दिया। गांव में दहशत का माहौल है यहां पर पुलिस बल तैनात किया गया है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें