टोटी, टाइल्स पर झूठा प्रचार कर बदनाम कर रही भाजपा : पर्व सीएम अखिलेश

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं को लखनऊ में बुधवार को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि टोटी, टाइल्स उखाडऩे जैसे मुद्दों पर भाजपा झूठा प्रचार कर रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने छात्रों से कहा है कि वो संघर्ष के लिए तैयार रहें। समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं को लखनऊ में बुधवार को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि टोटी, टाइल्स उखाडऩे जैसे मुद्दों पर भाजपा झूठा प्रचार कर रही है।
पार्टी मुख्यालय में छात्रों को चुनाव की तैयारी में जुटने का संदेश देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवानों को बेरोजगार किया जा रहा है और उनका हक और सम्मान छीन लिया गया है। छात्रों को प्रवेश से वंचित करने, जेल भेजने व फर्जी मुकदमों में फंसाने की कार्रवाई भाजपा सरकार कर रही है। योगी सरकार को काला झंडा दिखाने वालों को दुश्मन मानने लगती है। छात्र विरोधी भाजपा को 2019 के लोकसभा चुनाव में सत्ता से बाहर करने के लिए नौजवानों को ऐतिहासिक भूमिका निभानी होगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी ही भाजपा सरकार को बदलने की ताकत रखते हैं।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 30 व 31 अगस्त को दो दिन के उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। 30 अगस्त को पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचकर रुद्रपुर में रात्रि विश्राम करेंगे और 31 अगस्त को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें