जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास की तैयारियों में जुटे अधिकारी

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के संन्यास के लिए अधिकारियों ने कमर कस ली है किसानों को बनाने के लिए जिलाधिकारी स्वयं ही किसानों से संपर्क साध रहे हैं बीते दिन जेवर एयरपोर्ट के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए वरिष्ठ अधिकारी प्रवीण कुमार ने मौके का मुआयना किया और एयरपोर्ट के संबंध में विस्तार से जानकारी ली फरवरी के आखिरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट के निर्माण का शिलान्यास करेंगे। अंतरराष्ट्रीय ग्रीन फील्ड जेवर एयरपोर्ट की स्थापना के संबंध में राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष प्रवीर कुमार के द्वारा आज एयरपोर्ट कार्यालय में संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की।
जिलाधिकारी एवं एयरपोर्ट से संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जेवर एयरपोर्ट के संबंध में सभी सभी कार्य निर्धारित समय के अंतर्गत पूर्ण करने की कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। श्री कुमार ने कहा कि जेवर एयरपोर्ट के संबंध में भूमि के संबंध में जो प्रकरण हंै, उनमें राजस्व परिषद को तकनीकी तरीके से निर्धारित मानकों के अंतर्गत समय अवधि के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए।

ताकि जेवर एयरपोर्ट की स्थापना का कार्य और अधिक गतिशीलता के साथ आगे बढ़ सके।
इस अवसर पर जेवर एयरपोर्ट के प्रभारी अधिकारी अभय कुमार सिंह ने बैठक में एयरपोर्ट स्थापना संबंधी जो कार्रवाई वर्तमान तक सुनिश्चित की गई है, उसके संबंध में राजस्व परिषद के अध्यक्ष को विस्तार परक रूप से कंप्यूटर डिस्पले के माध्यम से जानकारी उपलब्ध कराई गई।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें