जल निगम कार्यालय बना शराब खाना

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

कर्मचारी बनियान पहने हुए लैपटॉप पर काम कर रहे हैं। वहां कुछ कर्मचारी बीयर पी रहे हैं और टेबल पर लेट रहे हैं। इस फोटो को जब अधिशासी अभियंता को दिखा गया, तो उन्होंने फोटो को कार्यालय का होना तो स्वीकार किया, लेकिन बीयर पी रहे कर्मचारियों को पहचाने से इंकार कर दिया।

बागपत। आम जनता को पीने के लिए पानी मुहैया कराने वाला जल निगम विभाग का कार्यालय आजकल यखाने में तब्दील हो चुका है। कार्यालय में कर्मचारी खुलेआम बीयर पी रहे हैं। उधर, डीएम ने जल निगम में हुए करोड़ों के घोटाले की जांच शुरू करा दी है।
जानकारी के अनुसार नगर में यमुना रोड पर जल निगम का कार्यालय है। निगम के नए भवन में अधिशासी अभियंता संजय गौतम के अलावा अन्य कर्मचारी कार्य करते हैं। बताया जाता है कि कार्यालय में सात से 12 अगस्त के बीच दिन-रात काम चला था। इस दौरान कार्यालय में बैठे कुछ कर्मचारियों के बीयर पीते हुए एक फोटो सामने आया है। इसमें कुछ कर्मचारी बनियान पहने हुए लैपटॉप पर काम कर रहे हैं। वहां कुछ कर्मचारी बीयर पी रहे हैं और टेबल पर लेट रहे हैं। इस फोटो को जब अधिशासी अभियंता को दिखा गया, तो उन्होंने फोटो को कार्यालय का होना तो स्वीकार किया, लेकिन बीयर पी रहे कर्मचारियों को पहचाने से इंकार कर दिया। कहा कि कार्यालय में ठेकेदारों द्वारा कुछ कार्य कराया जा रहा है। जब उनसे पूछा गया कि मजदूर लैपटॉप पर काम कैसे कर सकते हैं?


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment