जयपुर में पीएम की रैली,13 प्रोजेक्ट की रखेंगे आधारशिला

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचेंगे। यहां सरकारी कार्यक्रम में पीएम मोदी 2100 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बनने वाली 13 शहरी परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और सरकारी योजनाओं के ढाई लाख लाभार्थियों से संवाद करेंगे। मोदी की इस जनसभा के साथ ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार का आगाज भी होगा। प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव हैं और प्रधानमंत्री का दौरा बीजेपी सरकार के खिलाफ एंटी इनकबेंसी के महौल, राजपूत, किसान, बेरोजगार युवाओं की नाराजग़ी और पार्टी के भीतर जारी गुटबाजी को खत्म करने के लिहाज से अहम माना जा रहा है।
पीएम मोदी अपने इस एक दिन के जयपुर दौरे में एक विशाल जनसभा  को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह भारत सरकार और राजस्थान सरकार की 12 प्रमुख योजनाओं के लाभार्थियों की ओर से साझा किए गए अनुभवों का ऑडियो विजुअल प्रजेंटेंशन देखेंगे। इसका संचालन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे करेंगी। तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम दोपहर 1.15 बजे अमरूदों के बाग स्थित सभा स्थल पहुंचेंगे। यहां वे एक घंटे तक रुकेंगे। इस दौरान वे विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे और 2100 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 13 शहरी परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे।

लाभार्थियों पर हमला, तीन घायल
राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को लेकर बीती रात यह बस जैसलमेर से जयपुर आ रही थी। रास्ते में जोधपुर के पास यह बस बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग की चपेट में आ गई। जिससे बस में सवार तीन लाभार्थी घायल हो गए।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment