जमीनी विवाद में किसान को मारी गोली

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

दादरी। थाना जारचा क्षेत्र के अंतर्गत गांव फूलपुर में आज सुबह जमीनी विवाद को लेकर एक किसान को गोली मार दी गई। घायल अवस्था में उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस की अनदेखी के चलते दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और नौबत यहां तक आ पहुंची।
जानकारी के अनुसार फूलपुर निवासी जसवीर और विशाल के यहां पर खेत हैं। इन खेतों में जमीन बढ़ाने और घटाने की वजह से दोनों पक्षों में विवाद हुआ दोनों ही पक्ष कई बार थाने भी जा चुके थे लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा बुझा कर शांत कराया।
आज सुबह विशाल अपने करीब 6 साथियों के साथ जसवीर के खेत में पहुंच गया। यहां पर जसवीर अकेला था। विशाल व उसके साथियों ने उस पर हमला कर दिया। जब जसवीर मौका देखकर भागने लगा तो विशाल ने उसे गोली मार दी।
गोली लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। गांव में इस वारदात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है और ज्यादातर लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।
इससे पहले भी थाना प्रभारी की लापरवाही के चलते एक बच्चे की जान जा चुकी है। क्योंकि निरोधात्मक कार्रवाई करने की बजाय थाना प्रभारी लचीला रुख अपनाते हैं और दोनों ही पक्षों के हौसले बढ़ते जाते हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment