छात्रा के सामने करने लगा हस्तमैथुन, प्रदर्शन

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

चेन्नै के एसआरएम यूनिवर्सिटी स्थित गर्ल्स हॉस्टल की लिफ्ट में छात्रा के सामने सफाईकर्मी के हस्तमैथुन करने का मामला सामने आया है। मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन की निष्क्रियता से गुस्साएं छात्रों ने गुरुवार रात कैंपस के अंदर प्रदर्शन किया। इस मामले में यूनिवर्सिटी का कहना है कि बवाल होने के बाद आरोपी वहां से भाग गया। उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

एक अन्य प्रदर्शनकारी छात्र ने बताया, श्श्छात्रा ने सबसे पहले हॉस्टल की वॉर्डन को इसकी जानकारी दी लेकिन उन्होंने लिफ्ट की सीसीटीवी फुटेज देखने और शिकायत दर्ज करवाने में दो घंटे से ज्यादा वक्त लगा दिया।

यूनिवर्सिटी के वीसी संदीप संचेती ने हालांकि निष्क्रियता के आरोपों से इनकार किया और कहा कि प्रशासन शिकायत पर गौर कर रहा है। उन्होंने कहा, श्हम छात्रों से बात कर रहे हैं, जो भी मामला है उसका ध्यान रखा जाएगा। यदि कोई मामला है तो उसकी जांच की जाएगी। छात्रों के प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाले एक तीसरे साल के सॉफ्टवेयर इंजिनियर स्टूडेंट ने बताया, श्ग्रैजुएशन की सेंकड ईयर छात्रा के साथ एक सफाईकर्मी ने यौन उत्पीड़न किया। दोपहर करीब तीन बजे की घटना है जब लिफ्ट के अंदर सफाईकर्मी मौजूद था। स्टूडेंट ने बताया, श्हॉस्टल की लिफ्ट के अंदर सफाईकर्मी छात्रा को देखकर हस्तमैथुन करने लगा, जिसके बाद उसने अथॉरिटी से इस मसले पर शिकायत की।

हॉस्टल प्रशासन ने छात्रा को ही दोषी ठहराया
एक अन्य प्रदर्शनकारी छात्र ने बताया, श्छात्रा ने सबसे पहले हॉस्टल की वॉर्डन को इसकी जानकारी दी लेकिन उन्होंने लिफ्ट की सीसीटीवी फुटेज देखने और शिकायत दर्ज करवाने में दो घंटे से ज्यादा की देर की। प्रदर्शनकारी ने बताया, सीसीटीवी फुटेज में छात्रा ने कर्मचारी की पहचान कर ली थी लेकिन उसे चुप रहने को कहा गया। यही नहीं हॉस्टल प्रशासन ने उल्टा छात्रा को ही दोषी ठहरा दिया।

अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई
स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा मामले को देखने के आश्वासन के बाद छात्रों ने प्रदर्शन वापस ले लिया। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें