चोर भागे तो पुलिस ने बांट लिया सामान

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। डासना जेल में बंद पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह की सेक्टर-51 स्थित सील कोठी में चोर घुसे और सामान भरकर ले जा रहे थे। इसी दौरान यहां गार्ड और आरडब्ल्यूए के लोगों ने उन्हें जाते हुए देख लिया। तभी चोर भाग निकले। आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने पुलिस को मौके पर बुलाकर सामान उनके हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पीसीआर ने इस मामले में न तो थाना प्रभारी को बताया और न ही किसी अन्य अधिकारी को जब मामला खुला तो पुलिस वालों ने बता दिया कि केवल टोंटी ही मिली हैं जबकि स्थानीय लोगों को कहना है कि सामान ज्यादा था। आरडब्ल्यूए ने शक जाहिर किया है कि चोरी का सामन चोर तो छोड़ गए लेकिन पुलिस वालों ने आपस में बांट लिया। स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर दोनों बदमाश सामान छोड़कर मौके से भाग निकले। सेक्टर के सुरक्षा गार्ड ने थाना सेक्टर-49 में तहरीर दी है।
नोएडा प्राधिकरण में टेंडर घोटाले के मामले में यादव सिंह की कोठी सीबीआई ने सील कर दी थी। कोठी में ताला लगा हुआ है। रविवार सुबह चार बजे दो चोर दीवार फांदकर कोठी में घुस गए। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें दीवार कूदते हुए देख लिया। लोगों के शोर मचाने पर दोनों चोर वहां से भागने लगे। लोगों ने पीछा किया तो वह चोरी का माल फेंककर फरार हो गए। तभी वहां सेक्टर का सुरक्षा गार्ड पहुंचा और 100 नंबर पर घटना की सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी के माल को थाने ले आई। एसएचओ वनीश दीक्षित ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में थे। वह मकान में लगी पांच टोटियां और एक लाउड स्पीकर चोरी कर भाग रहे थे। सेक्टर के सुरक्षा गार्ड ने थाना सेक्टर-49 में तहरीर दी है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment