चाय वाले को रिश्वत दिलाने वाले सिपाही के खिलाफ एफआईआर

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

बिना हेलमेट वाले का चालान न काटने के एवज में वसूली

नोएडा। सड़क पर चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर आए दिन अवैध रूप से रुपए वसूलने के आरोप लगते रहते हैं। इस बार एक वीडियो वायरल होने के बाद अट्टा पीर चौराहे पर खड़े ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत थाना सेक्टर 20 में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

दरअसल, अट्टा पीर चौराहे पर हेड कांस्टेबल प्रमोद मान चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति आता है, उसके पास मोटरसाइकिल के कागजात पूरे हैं मगर, हेलमेट नहीं लगाया हुआ है। इसी बीच हेड कांस्टेबल से यह व्यक्ति कहता है कि मुझे जल्दी है जाने दो।

इसके बाद हेड कांस्टेबल ने बाइक सवार को चालान काटने की बात कही। लेकिन बाइक सवार ने कहा कि देख लिए, जैसा आप कहेंगे वैसा कर देता हूं। तभी प्रमोद मान बाइक सवार को चाय वाले की ओर इशारा करता है और कहता है कि जाकर मिल लो। चायवाला बाइक वाले से एक सौ रुपए लेता है और प्रमोद मान को बताता है कि सब क्लियर है। फिर उसे जाने दिया जाता है।

इस सब का वीडियो वायरल हुआ तो ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुमार वशिष्ठ ने तुरंत रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि यह वीडियो यूपी के सीएम और बीजेपी को भी ट्वीट की गई थी।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment