चंदौली में देर रात किशोरी से छेड़छाड़ के बाद बवाल दो गाडिय़ां जलाईं

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

चंदौली। कंदवा थाना क्षेत्र के वहद गांव के निकट बुधवार देर रात किशोरी से छेड़छाड़ के बाद जमकर बवाल हुआ। गुस्साए परिजनों ने आरोपित के चार पहिया दो वाहन को आग के हवाले कर दिए। संयोग था की गांव के किसी ने सीओ त्रिपुरारी पांडेय को फोन कर दिया जिससे खूनी संघर्ष टल गया, अन्यथा बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक़ एक किशोरी देर रात खेत से लौट रही थी। आरोपी महेंद्र यादव जो की बीडीसी है, अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। उसने किशोरी के हाथ पकड़ लिए। बुरी नियत से किशोरी को दबोचने लगा। अचानक हुई घटना से किशोरी सहम गई। उसने दूसरे ही पल पूरी सख्ती से विरोध करते हुए चीखती हुई खुद को छुड़ाकर घर की ओर भागी। रात में बेटी घर से निकली थी लिहाजा जगे परिजन उसकी राह देख रहे थे।

बिटिया की चीख सुनकर दौड़े तो असलियत पता चलते ही आपा खो बैठे। गुस्से में टायर में आग लगाकर आरोपियो के गैराज में खड़े दो वाहनों को जला दिया। गांव में रात के समय अधिकांश लोग सो गए थे।
होहल्ला मचा तो किसी ने सीओ को फोन कर दिया। वे फायरब्रिगेड को सूचना देते खुद मौके पर जा पहुंचे। परिजनों को समझाकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। रात में ही एएसपी देवेन्द्र नाथ भी मौके पर पहुंच गए।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment