घर में घुस कर कौन मार गया गोली, रंजिश के चलते हत्या

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

ग्रेटर नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव देवला में देर रात एक व्यक्ति को घर में घुसकर गोली मार दी गई। लेकिन यहां मौजूद लोगों को पता नहीं चला कि गोली किसने मारी। सूचना मिलते ही सीईओ निशांक शर्मा व थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। आशंका जताई जा रही है कि यह हत्या रंजिश के चलते हुई है। क्योंकि मृतक का बेटा एक हत्या के आरोप में जेल में है।

मिली जानकारी के अनुसार देवला निवासी महेंद्र सिंह उम्र 50 वर्ष बीती रात घर पर सो रहे थे। इसी दौरान सोते-सोते उन्हें किसी व्यक्ति ने घर में घुसकर सीने पर गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन हैरत की बात यह है कि बदमाश घर में घुसते हैं और गोली मार कर चले जाते हैं। मगर यहां घर में मौजूद किसी भी व्यक्ति को पता नहीं चलता कि गोली चली है। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब खाट से खून टपकता हुआ देखा गया।

मौके पर पहुंचे सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम निशांत शर्मा ने बताया कि महेंद्र सिंह रोज की तरह घर के बरांडे में सो रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मारी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महेंद्र की हत्या रंजिश के चलते की गई है। क्योंकि उनका बेटा एक हत्याकांड में जेल में सजा काट रहा है। हो सकता है कि इसी हत्याकांड का बदला लेने के लिए महेंद्र की हत्या की गई हो।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें