गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक को पाकिस्तानी बता जबरन दाढ़ी काट दी

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक को पाकिस्तानी बता जबरन दाढ़ी काट दी  पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

हरियाणा। एक मुस्लिम युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और उसकी जबरन ढाड़ी काटे जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त युवक ने इसकी शिकायत संबंधित थाने में की, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्ता कर लिया है। जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के सेक्टर 37 में जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने जफरुद्दीन नाम के एकयुवक को पकड़ लिया और उसे पाकिस्तानी बता कर मारपीट करने लगे। उसकी दाढ़ी देखकर कर उस पर टिप्पणी करने लगे। इसके बाद वे बदमाश युवक को एक नाई की दुकान में ले गए और उसे जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहा। नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना कर दिया। इसके बाद उन असामाजिक तत्वों ने नाई और उस युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। उन गुंडों ने जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध दिया और नाई से जबरदस्ती उसकी कटवा दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए।
जफरूद्दीन गुरूग्राम सेक्टर 29 में होटल चलाता है। 31 जुलाई की शाम 6 बजे वह अपने दोस्त इब्राहिम के साथ गुरूग्राम खांडसा मंडी में सब्जी लेने गया था। तभी उसके साथ यह घटना हुई।
पीडि़त युवक जफरुद्दीन मेवात के गांव बादली का रहने वाला है। घटना के बाद जफरुद्दीन गुरूग्राम में सेक्टर 37 में स्थित पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां उसके साथ हुई घटना की शिकायत दी। पहले पुलिस इस मामले में आनाकानी करती रही लेकिन बाद में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इस घटना को लेकर पीडि़त और उसके परिवार वाले काफी निराश हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment