गुजरात के मुख्यमंत्री को लखनऊ में कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

लखनऊ। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी का राजधानी लखनऊ में रविवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर विरोध किया। युवा कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने उनका विरोध किया और गो बैक कहकर नारेबाजी की।
पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया। एयरपोर्ट से देर शाम गुजरात के सीएम पांच काली दास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास जा रहे थे। इसी बीच लाल बत्ती चौराहे के पास कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर आ गए और नारेबाजी करते हुए काले झंडे दिखाए।
उल्लेखनीय है कि गुजरात में उत्तर प्रदेश के लोगों पर अत्याचार हो रहा है।
उसी का विरोध करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे थे।
एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र के मुताबिक पकड़े गए लोगों में प्रदेश प्रवक्ता उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विशाल राजपूत, प्रभारी युवा कांग्रेस श्रोत गुप्ता, प्रदेश महासचिव अभिषेक सिंह पटेल, प्रदेश सचिव पंकज तिवारी, मेंहदी हसन, शैलेंद्र कुमार दीक्षित, गौरव त्रिपाठी, आसिफ रिजवी, सूर्य प्रकाश सिंह, इरफान हसन, विवेक आम और अनुशेष शर्मा के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। बाद में सभी को छोड़ दिया गया।
गुजरात के मुख्यमंत्री रविवार शाम को दो दिवसीय प्रवास पर लखनऊ पहुंचे। यहां अपने सरकारी आवास पर मुख्यमंत्री योगी ने उनका स्वागत किया। योगी ने रूपाणी को भगवान श्रीराम की प्रतिमा और कुंभ का लोगो भेंट किया। इस मौके पर विधानसभा के अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित, उप मुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा के अलावा अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

 


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें