खोड़ा में चलती रही तलवारें, देखती रही पुलिस

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

खोड़ा।  गाजियाबाद में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चली है। सांप्रदायिक ताकतें इतनी मजबूत हो रही है कि पुलिस भी उनका मुंह तक रही है। खोड़ा कॉलोनी में पुलिस के सामने तलवार लहराते हुए लोगों ने एक दूसरे पर वार किया। इस झगड़े की वजह इतनी थी कि एक समुदाय के पाले हुए बकरे ने दूसरे समुदाय के व्यक्ति के पैर पर पैर रख दिया। तनाव इतना बढ़ा कि यहां पथराव के साथ-साथ तलवारें निकल आईं और लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए।
जिस वक्त कुछ युवक तलवार लेकर एक दूसरे पर वार कर रहे थे तभी पुलिस भी मौके पर थी। मगर, पुलिस उन्हें केवल देखती रही। जब सबकुछ खत्म हुआ तब जाकर एसपी सिटी आकाश तोमर यहां मौके पर पहुंचे। ऐसा माना जा रहा है कि यह सब एक सोची समझी साजिश के तहत कराया गया है। दूसरी ओर साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत शालीमार गार्डन में रोजा इफ्तार के दौरान कुछ हिंदू रक्षा दल के लोगों ने अध्यक्ष पिंकी चौधरी के साथ पुलिस के साथ-साथ यहां एक समुदाय के लोगों के साथ झगड़ा करने के लिए उन्हें उकसाने की कोशिश की।
एक वीडियो जारी हुई है जिसमें पिंकी चौधरी नामक व्यक्ति पुलिस के साथ-साथ विशेष समुदाय को गाली देते हुए दिख रहा है। पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है। जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment