खुद को फंसता देख बदमाशों ने मार दी गोली

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। कभी-कभी बदमाशों की ओर देखना भी महंगा पड़ सकता है। देर रात सेक्टर-4 में इसी तरह देखने को मिला। बदमाशों ने एक व्यक्ति को उस वक्त गोली मार दी जब उन्हें लगा कि यह व्यक्ति बदमाशों को पकड़वा देगा।
मामला कुछ इस तरह हुआ कि सेक्टर-4 में देर रात लूट कर भाग रहे बदमाश को स्थानीय लोगों ने घेर लिया। बदमाश के हाथ तमंचा था। वहां भीड़ में से एक शख्स से उसे डंडा मारा और वह वहीं गिर गया। बदमाश जैसे ही गिरा उसने गोली चला दी जो वहां भीड़ में खड़े युवक को जा लगी। युवक का समय इलाज न मिलने के कारण उसके मौत हो गई।  थाना सेक्टर-20 पुलिस के मुताबिक मृतक युवक बिहार निवासी रामबाबू हरौला सेक्टर-5 में रवि के यहां किराए पर परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा बंटी (18 साल) सेक्टर-27 में एक डेंटल क्लीनिक में काम करने वाले अपने मौसेरे भाई अर्जुन को बाइक पर बैठकर लौट रहा था। रात लगभग 9 बजे दोनों युवक सेक्टर-4 मछली बाजार के पास भीड़ इक देखकर वह वहां पर रुक गया। लूट कर भागने वाले बदमाश पर किसी व्यक्ति ने डंडा फेंक दिया। डंडा सीधा बदमाश को जा लगी और वह वहीं पर गिर गया। गिरते ही अपने आपको घिरता देखर उसने गोली चला दी जो सीधा बंटी को जाकर लगी। वह वहीं लहूलुहान होकर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

न जाने किसकी आई लील गई
बदमाश की गोली से मरे युवक परिवार में गम का माहौल है। युवक बंटी की मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार ने पुलिस से शव का पोस्टमार्टम न करने का अनुरोध किया है। मृतक युवक के पिता राम बाबू ने कहा कि मेरे बेटे का क्या कसूर था। वह मेरा बड़ा बेटा था और उसी की कमाई से घर का खर्चा चलता था। वे शव को लेकर बिहार जाने की बात कह रहे थे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment