कॉल सेंटर में किसने मारा छापा और क्यों लिए 10 लाख

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। कॉल सेंटर में छापेमारी हमेशा चर्चाओं का विषय रही है। जब भी छापेमारी की गई कॉल सेंटर मालिक हमेशा भाग निकले और यहां काम कर रहे कर्मचारी फंस गए। इस बार सेक्टर 63 में एक कॉल सेंटर पर छापा मारकर कॉल सेंटर कर्मियों से 10 लाख रुपए लिए गए। ऐसा दूसरी बार हुआ है जब कॉल सेंटर में छापेमारी के दौरान रिश्वतखोरी सामने आने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने मामला संज्ञान में आते ही अज्ञात पुलिस कर्मियों व सादे कपड़ों में मौजूद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यहां रुपये किसने लिए और देने वाले ने क्यों दिए।
एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि मामले में जांच पड़ताल चल रही है। जांच के बाद पता चल सकेगा कि किस व्यक्ति ने रुपए लिए और कॉल सेंटर वाले मालिक ने उन्हें 10 लाख क्यों दिए।
उल्लेखनीय है कि नोएडा में ठगी के लिए चलाए जा रहे कॉल सेंटर एसटीएफ, पुलिस और साइबर क्राइम के लिए मोटी कमाई का जरिया बन गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार साइबर क्राइम में कई ऐसे पुलिसकर्मी तैनात है जो कॉल सेंटर से महीना वसूलते हैं। यदि जांच कराई जाए तो यह मामला पूरी तरह खुल जाएगा।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment