कॉल सेंटरों पर फर्जी छापा मारने वालों की तलाश

फाइल फोटो
सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

नोएडा। सेक्टर 63 व आसपास के इलाकों में चल रहे कॉल सेंटरों पर पुलिस की वर्दी में छापा मारने वालों की तलाश तेज कर दी गई है। सवाल यह है कि पुलिस की वर्दी में आखिर कौन है जो कई कॉल सेंटरों पर छापेमारी कर चुके हैं और लाखों रुपए संचालकों से वसूल चुके हैं। एक मामले में थाना फेज-3 में रिपोर्ट भी दर्ज हो चुकी है लेकिन अवैध उगाही करने वाले अब तक अज्ञात ही है।

बताया जा रहा है कि शहर में एक ऐसी टीम सक्रिय है जो कॉल सेंटर पर छापा मारती है और यहां पर मौजूद कर्मचारियों को भयभीत कर, उन्हें जेल का डर दिखाकर उनसे लाखों रुपए वसूल कर रही है। इसके बाद उन्हें आगे के काम के लिए छोड़ दिया जाता है। इतना ही नहीं इन कॉल सेंटर संचालकों से यह टीम महीना भी वसूलते हैं।

थाना फेज 3 प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि इस तरह से वसूली करने वालों की तलाश की जा रही है। यदि कहीं भी कोई टीम छापेमारी करे तो पहले उनसे उनका परिचय प्रमाण पत्र जरूर देख लें।

उल्लेखनीय है कि छापेमारी करने वाली खबरें नए एसएसपी के कमान संभालते ही आने लगी हैं। ऐसा किस लिए हो रहा है यह तो जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस खाली हाथ है और इस गिरोह की तलाश में है जो छापेमारी कर रुपए वसूलने का काम कर रही है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें