कांग्रेस के पोस्टर में शिवभक्त राहुल का चुनावी नारा

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

इलाहाबाद। आगामी 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी अपने अध्यक्ष राहुल गांधी की शिवभक्त की छवि गढऩे में लगी है. प्रधानमंत्री मोदी के लिए प्रचलित ‘हर हर मोदीÓ के नारे का जवाब कांग्रेस ने ‘बोल बमÓ और बम बम भोले से देने की रणनीति बनाई है. संगम नगरी इलाहाबाद के स्थानीय कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने सोशल साइट्स पर एक पोस्टर वायरल किया है जिसमे भगवान शिव की बड़ी तस्वीर के नीचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शिवलिंग की पूजा में लीन दिखाया गया है, साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है ‘बम-बम भोले, शिवभक्त राहुल गांधी संग देश बोले।
जाहिर है पार्टी कार्यकर्ता 2019 की चुनावी सभाओं में इन्ही नारों के सहारे बीजेपी के ‘हर हर मोदीÓ के नारों को टक्कर देने की तैयारी में हैं।

बता दें कि अपना गढ़ बचाने में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 24 सितम्बर को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। राहुल गांधी 25 सितंबर को स्थानीय लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गेस्ट हाउस में मुलाकात करेंगे। अमेठी के लोगों से संवाद करने के बाद वे कलेक्ट्रेट में जिला सतर्कता और निगरानी समिति की बैठक में शिरकत करेंगे।

जिसके बाद राहुल गांधी वापस दिल्ली लौट जाएंगे। इससे पहले राहुल गांधी जुलाई के पहले सप्ताह में अमेठी के दौरे पर थे। उस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत में कहा था कि बीजेपी सरकार जनता को ठगने का काम कर रही है।

 


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment