एचडीएफसी बैंक के लापता वाइस प्रेसिडेंट का शव मिला

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

मुंबई। एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी (39) का शव कल्याण की खाड़ी इलाके से सोमवार को पुलिस ने बरामद किया है। सिद्धार्थ 5 सितंबर से लापता थे। मामले में सरफराज शेख नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। रविवार को नवी मुंबई पुलिस ने एक और मुंबई पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि सरफराज ने ही संघवी की हत्या का खुलासा किया था। मुंबई पुलिस ने अभी तक शव के बरामद होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

पुलिस को सिद्धार्थ के एक सहकर्मी पर शक है। माना जा रहा है कि यह सहकर्मी सिद्धार्थ के प्रमोशन और पैकेज से जलता था और संभवत: उसने ही संघवी की हत्या की योजना बनाई। पुलिस ने डीएनए टेस्ट के लिए संघवी के माता-पिता का ब्लड सैंपल लिया है। हालांकि, सेंट्रल रीजन के एडिशनल कमिश्नर डॉ.रवींद्र शिशवे के मुताबिक, संघवी की गुमशुदगी मामले में अभी कुछ भी नतीजा निकालना जल्दबाजी होगी।

सिद्धार्थ संघवी 5 सितंबर से मुंबई स्थित कमला मिल्स ऑफिस से लापता हो गए थे। वह अपने लोअर परेल स्थित ऑफिस से रात 7.30 से 8.30 के बीच घर के लिए निकले थे। सिद्धार्थ की कार 6 सितंबर को नवी मुंबई के कोपरखैरने इलाके में एक बिल्डिंग के नीचे से बरामद हुई। कार की सीट पर खून के कुछ अंश भी मिले। कार से मिले खून के सैंपल फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं। जहां से कार बरामद हुई, वहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। जब सिद्धार्थ लोअर परेल इलाके के कमला मिल्स कंपाउंड से निकले, वहां भी उनकी कार सीसीटीवी में नहीं दिखी।
मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं। ऑफिस के लोगों, दोस्तों और परिवार से पूछताछ जारी है। पुलिस को सिद्धार्थ का मोबाइल बंद मिला था, उनकी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। सिद्धार्थ अपनी पत्नी, एक बेटे और परिवार के साथ मलाबार हिल इलाके में रहते थे। उनके पिता स्टॉक मार्केट में काम करते हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment