उन्नाव में पुल से नहर में गिरी कार पांच लोग लापता, तलाश जारी

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

कानपुर । बांगरमऊ-संडीला मार्ग पर किसी वाहन की टक्कर से कार पुल से नीचे नहर में गिर गई। सुबह नहर में कार का कुछ हिस्सा ऊपर की ओर दिखने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने क्रेन से कार को बाहर निकलवाया लेकिन उसमें कोई नहीं मिला। कार में सवार पांच लोगों के नहर में बह जाने की आशंका पर नाव और गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की गई है। लखनऊ से भी एसडीआरएफ की 20 सदस्यीय टीम को बुलाया गया है।
उन्नाव के बांगरमऊ मोहल्ला चौधराना निवासी संजय चौधरी मंगलवार रात रामजी गुप्ता पुत्र रामना निवासी संडीला रोड, सूरज गुप्ता पुत्र रमेशचन्द्र निवासी अस्पताल रोड, मिथुन पुत्र सुंदरलाल निवासी टेढ़ी बाजार और अजय गुप्ता निवासी गुलाम मुस्तफा मोहल्ला के साथ रामलीला देखने के लिए कार से संडीला जाने को निकले थे। संडीला मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गोसवा शारदा नहर में बुधवार की सुबह उनकी कार का कुछ हिस्सा दिखने पर लोगों को घटना की जानकारी हुई।
लोगों ने आशंका जताई कि पुल पर पीछे से किसी वाहन की टक्कर से अनियंत्रित कार नहर में गिरी है। नहर उफान पर होने के चलते कार पानी में पूरी डूब गई। सूचना पर पहुंचे एसडीएम सूरज कुमार व सीओ ने क्रेन बुलाकर कार को नहर से बाहर निकलवाया। इस बीच लापता कार सवार लोगों के परिजन भी पहुंच गए। कार के अंदर किसी के न मिलने पर गुस्साए परिजनों ने पुल पर जाम लगा दिया। पुलिस ने परिजनों को समझाते हुए नाव और गोताखोरों की मदद से नहर में लापता लोगों की तलाश शुरू कराई है। बताया गया कि बचाव के लिए लखनऊ से एसडीआरएफ की 20 सदस्यीय टीम भी घटनास्थल पर पहुंच रही है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें