इलाहाबाद : सीएमपी डिग्री कॉलेज हॉस्टल में बमबाजी पीएसी का ट्रक क्षतिग्रस्त

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संपूर्णानंद हॉस्टल में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सोमवार रात बम चलाए। बमबाजी के दौरान हॉस्टल परिसर में खड़ा पीएसी का ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया और जवान बाल-बाल बच गए।

इलाहाबाद । इलाहाबाद के सीएमपी डिग्री कॉलेज के संपूर्णानंद हॉस्टल में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सोमवार रात बम चलाए। बमबाजी के दौरान हॉस्टल परिसर में खड़ा पीएसी का ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया और जवान बाल-बाल बच गए। घटना की सूटना पर पहुंची जार्जटाउन पुलिस ने छानबीन की, लेकिन बम फेंकने वालों का पता नहीं चल सका। ट्रक चालक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
घटनाक्रम के मुताबिक रात करीब पौने 11 बजे रिमझिम बरसात हो रही थी। इस पर पीएसी के जवान ट्रक छोड़कर बारिश से बचने के लिए इधर-उधर चले गए। कहा जा रहा है कि इसी दौरान बाइक सवार कुछ युवकों ने एक के बाद एक कई बम चलाए। धमाका सुन आसपास के लोग और पीएसी के जवानों में हड़कंप मच गया। जवान गेट के पास पहुंच पाते इससे पहले ही धमाका करने वाले युवक भाग निकले। ताबड़तोड़ हुए धमाकों की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर जार्जटाउन संतोष शर्मा फोर्स के मौके पर पहुंचे।
छानबीन में पता चला कि बम से पीएसी के ट्रक का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। दो बम दीवार पर लगे थे। पीएसी के जवानों का यह भी कहना था कि अगर बारिश नहीं होती तो ट्रक के पास मौजूद रहने वाले कर्मचारी जख्मी हो सकते थे। फिलहाल बमबाजी का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस का मानना है कि अराजकतत्वों की करतूत हो सकती है।
घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं लगा है, जिससे बमबाजी करने वालों का पता चल सके। इंस्पेक्टर का यह भी कहना है कि पीएसी के ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही हमलावरों का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment