आयकर विभाग की जांच-पड़ताल जारी

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

तोंगड़ के जरिए नेताओं तक पहुंचने की कोशिशभाजपा से दादरी विधानसभा के लिए टिकट की थी दावेदारी

ग्रेटर नोएडा। भाजपा नेता और प्राधिकरण के पूर्व जीएम रविंद्र तोंगड़ की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही। कार्रवाई आज भी जारी है। बताया जा रहा है रविंद्र तोंगड़ के जरिए कई पार्टियों के नेताओं तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

रविंद्र तोंगड़ बसपा के शासनकाल में प्राधिकरण में सर्वेसर्वा की भूमिका निभाते थे। उनके कहने पर ही चुटकी बजाते ही आवंटन हो जाते थे।

14 अगस्त को ही भाजपा के जिला संगठन की ओर से रविंद्र तोंगड़ को मोदी के स्वच्छता अभियान के लिए सह संयोजक बनाए जाने की प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई थी। अब जिलाध्यक्ष विजय भाटी इसे दूसरा रविंद्र तोंगड़ बता रहे हैं तो जिला मीडिया प्रभारी इसको रविंद्र तोमर बता कर पीछे हट रहे हैं।

भाजपा के बड़े नेताओं से नजदिकियां

रविंद्र तोंगड़ की अलग-अलग गाडिय़ों पर भी भाजपा का झंडा लगा है और 2016 में भाजपा की परिवर्तन यात्रा तक में समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया था। उनके दादरी स्थित कौशल्या वल्र्ड स्कूल में ही यात्रा रूकी थी। भाजपा के जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने बताया कि रविंद्र तोंगड़ केवल पार्टी से टिकट मांगने के लिए आए थे। उनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है और न ही वे पार्टी के सक्रिय सदस्यों में से है।

छापेमारी जारी

रविंद्र तोंगड़ के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी लगातार चौथे दिन जारी रही। करीब 72 घंटे से जारी इस ऑपरेशन को जिले में अब तक की सबसे लंबी छापे की कार्रवाई बताई जा रही है। उल्लेखनीय है कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ओर कई बिल्डरों के यहां आयकर विभाग ने छापेमारी की थी।
वो भी इतनी लंबी नहीं चली बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में आयकर विभाग को कई तथ्य हाथ लगे है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment