अलीगढ़ में दो लोगों की हत्या कर शव नाले में फेंके

आगरा रोड पर गांव मनोहरपुर कायस्थ के पास एक गंदे नाले में मिलीं दो लाशें, शरीर पर पाएगे चोटों के निशान, हत्या की जताई गई आशंका

अलीगढ़ । आगरा रोड पर गांव मनोहरपुर कायस्थ के पास एक गंदे नाले में बुधवार को दो अधेड़ व्यक्तियों के शव मिले है। दोनों शवों के सिर और शरार पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव पांच-छह दिन पुराने बताए जा रहे हैं। पुलिस छानबीन में जुटी है।
बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे मनोहरपुर कायस्थ का युवक नाले के पास खड़ा होकर पेशाब कर रहा था, तभी उसे दोनों शव उतराते हुए दिखाई दिए। मामले की जानकारी होते ही ग्रामीण और पुलिस को लोग मौके पर पहुंच गए। जेसीबी की मदद से दोनों शव बाहर निकाले गए। इनमें एक की उम्र लगभग 50 है, जिसने सफेद रंग का धोती, कुर्ता पहन रखा था। दूसरे की उम्र लगभग 40 के आसपास बताई जा रही है, जो काली पैंट व धारीदार सफेद रंग की शर्ट पहने था। दोनों के पैर और सिर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने गांव बढ़ौली फतेह खा, मुकंदपुर, मुकटगढ़ी एसी, नगला झाऊ, अहमदपुर, खेडिय़ा पडिय़ावली आदि के लोगों को बुलाकर शिनाख्त करानी चाही, लेकिन किसी ने पहचान नहीं की। शव सड़ी गली हालत मेंथे। ाना प्रभारी सर्वेश कुमार ने बताया कि शवों की शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा, तभी मौत की असल वजह पता चलेगी। इससे पहले कुछ कहा नहीं जा सकता। खास बात यह है कि इस गांव के आसपास पहले भी कई वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन गंभीरता से नहीं ले रही है। दो सप्ताह पहले एक ई-रिक्शा को लूटकर चालक को इसी इलाके में फेंक दिया था।

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment