अमरोहा में मदरसे पर टूटकर गिरा तार, करंट से 25 बच्चे झुलसे

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

अमरोहा से करीब चार किलोमीटर दूर गांव कांकरसराय के मदरसे में रविवार शाम बच्चे पढ़ रहे थे। तभी अचानक मदरसे के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार टूट गया।

अमरोहा। मदरसे में रविवार शाम पढ़ाई के दौरान 11000 वोल्ट का बिजली का तार टूटकर छत पर गिर गया। दीवार भीगी होने के कारण करंट कमरों तक पहुंच गया। जिससे 25 बच्चे झुलस गए। घायल बच्चों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टर्स के साथ ही डीएम ने भी उनका हाल लिया। सभी की हालत खतरे से बाहर है।
अमरोहा से करीब चार किलोमीटर दूर गांव कांकरसराय के मदरसे में रविवार शाम बच्चे पढ़ रहे थे। तभी अचानक मदरसे के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार टूट गया। तार मदरसे की छत पर गिरते ही करंट फैल गया। करंट लगते ही बच्चे चीखने लगे। मदरसे में भगदड़ मच गई। तभी लाइन ट्रिप होने से बिजली चली गई। सूचना मिलते ही माता-पिता मदरसे की ओर दौड़ पड़े।
पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। सभी बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। अधिशासी अभियंता एसपी टांक ने बताया लाइन में फाल्ट आने से तार टूटकर मदरसे पर गिर गया है।
हादसे के बाद अनीस अहमद, जमशेद अली, मुनब्बर अहमद, राशिदा बेगम, जुवैर खां, अमीर अहमद, नसीम फरुकी, मुहम्मद अकरम, जमशेद व बिलाल आदि ने बच्चों को सही सलामत देखा तो उन्हें सकून मिला।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें