अब पलवल में  भी भीड़ ने पीट-पीटकर युवक को मार दिया

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

  • पुलिस का कहना है कि गांव वालों ने फायर करने और 2-3 अन्य लोगों के भागने की बात कही है।
  • लेकिन इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।
  • मौके पर न तो गोलियों के खाली खोल मिले हैं और ना ही कोई सीसीटीवी फुटेज मिली है।

पलवल। हरियाना के पलवल में एक युवक के हाथ-पैर बांध कर पीटपीट कर हत्या किए जाने किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना बहरौला गांव की बताई जा रही है।  जो नैशनल हाइवे पर है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव के लोगों पुलिस को ने बताया कि आरोपी युवक गुरुवार देर रात श्रद्धाराम नामक शख्स के घर में बंधे पशुओं की चोरी की नीयत से घुसा था। उसी दौरान कुछ लोग जाग गए। उन्होंने चोर-चोर का शोर मचा दिया। शोरगुल सुनकर पशु खोलने वाला भागने लगा। लोगों ने उसे पकड़ लिया जबकि उसके दो-तीन साथी फायरिंग करते हुए भाग निकले। इस बीच काफी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पकड़े गए करीब 25 साल के युवक को बुरी तरह पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने उसका शव पलवल सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

गांव वालों का कहना कि पिछले कई दिनों से रात के समय 5-6 लोग गाड़ी लेकर आते थे और पशुओं को चोरी करके ले जाते थे। कुछ ही दिनों के अंदर गांव से दो बार पशुओं की चोरी हो चुकी थी।

पुलिस का कहना है कि गांव वालों ने फायर करने और 2-3 अन्य लोगों के भागने की बात कही है। लेकिन इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। मौके पर न तो गोलियों के खाली खोल मिले हैं और ना ही कोई सीसीटीवी फुटेज मिली है। जांच की जा रही है और अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है।

आप को बता दें कि पिछले दिनों बल्लभगढ़ के पास चलती ट्रेन में जुनैद और घाघोट गांव में 60 साल के दिव्यांग शख्स रमजान की हत्या भी भीड़ ने पीट पीटकर कर दी थी। हरियाणा में मेवात के रहने वाले पहलू खान और अकबर खान उर्फ रकबर की हत्या भी अलवर में मॉब लिंचिंग के दौरान की गई थी।

 


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment