अधिकारियों की सद्बुद्धि के लिए हवन

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

राजेश चौधरी ने केंद्र व प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा किसानों के साथ वादा खिलाफी करने का काम बंद किया जाए। कैराना लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्र सरकार ने किसानों को गन्ना पैकेज की घोषणा की थी जोकि कागजों में ही रह गया है।

ग्रेटर नोएडा। भारतीय किसान यूनियन ने आज कलेक्ट्रेट परिसर में प्रशासनिक अधिकारियों की सद्बुद्धि के लिए आज हवन का आयोजन किया। जिसमें किसानों ने सामग्री डालकर आहुति दी और भगवान से प्रार्थना की कि यहां के भ्रष्ट अधिकारियों को भगवान सद्बुद्धि प्रदान करें। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता (एनसीआर) राजेश चौधरी ने केंद्र व प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा किसानों के साथ वादा खिलाफी करने का काम बंद किया जाए। कैराना लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्र सरकार ने किसानों को गन्ना पैकेज की घोषणा की थी जोकि कागजों में ही रह गया है। जमीनी स्तर पर किसान के लिए कोई भी कार्य नहीं हो रहा है। किसान आत्महत्या के लिए मजबूर हैं। किसानों के 10 साल पुराने ट्रैक्टरों को कबाड़ घोषित करने का कार्य राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण कर रहा है। यह सब केंद्र सरकार के इशारे पर हो रहा है।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता पवन खटाना, राष्ट्रीय सचिव बाबा लज्जाराम, महेंद्र मुखिया, नरेश शर्मा, शैलेश बैसोया, अनिल चौधरी, हरेंद्र चौधरी, रविंद्र भाटी, अमित कसाना, योगी नंबरदार एवं भारतीय किसान यूनियन के सशक्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें